Filmywap – Latest HD Bollywood, Hollywood, Hindi Movie Download

Filmywap – Latest HD Bollywood, Hollywood, Hindi Movie Download

Filmywap आज हम इसी वेबसाइट के बारे में जानेंगे. Filmywap वेबसाइट का नाम आप में से बहुत से लोगो ने सुना होगा अगर नहीं सुना तो हमारे इस पोस्ट को जरुर पढ़े. Filmywap वेबसाइट से आप घर बैठे ही एंटरटेनमेंट का लुफ्त फ्री में उठा सकते हो. Filmywap एक बहुत बड़ी पायरेटेड वेबसाइट है जहा से आप Latest HD Bollywood, Hollywood, South Indian Hindi Dubbed और टीवी शोज भी डाउनलोड कर सकते हो. आज आपको इस पोस्ट में Filmywap वेबसाइट के बारे में पूरी जानकारी मिलेगी. अगर आप भी Online Movies Download करने का शौक रखते है तो आपको भी यह पोस्ट जरुर पढ़नी चाहिए तो चलिए Filmywap के बारे में विस्तार से जाने.

filmywap

Filmywap – Latest HD Bollywood, Hollywood, Hindi Movie Download:

Filmywap आज एक इतनी बड़ी वेबसाइट बन चुकी है की लोगो को अगर कोई मूवी डाउनलोड करनी होती है तो वो सीधा Filmywap पर जाते है. Filmywap पर लाखो मूवीज आप अपने कंप्यूटर या फ़ोन पर डाउनलोड कर सकते हो. सबसे अच्छी बात Filmywap की यह है की आपको मूवी डाउनलोड करने के लिए पैसे नहीं देने पड़ते यह बिलकुल फ्री होता है. Filmywap वेबसाइट से आप Latest HD Bollywood, Hollywood, South Indian Hindi Dubbed और टीवी शोज भी आसानी से डाउनलोड कर सकते हो. Filmywap पर आप हर तरह के क्वालिटी में मूवी डाउनलोड कर सकते हो जैसे की DVDRip, BRRip, HDRip, CAMRip, HDTC, WEB DL, BluRay आदि. Filmywap की एक ख़ास बात यह भी है की जब भी कोई नयी Bollywood या Hollywood मूवी रिलीज़ होती है तो आप अगले दिन ही उस मूवी को Filmywap से डाउनलोड कर सकते हो. बहुत बार ऐसा भी देखा गया है की मूवी रिलीज़ होने से कुछ दिन पहले ही Filmywap पर लीक हो जाती है जिससे मूवी प्रोडूसर और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को काफी नुकसान होता है.

Filmywap Latest Link:

अगर आप Filmywap जैसे वेबसाइट से कुछ डाउनलोड करते हो तो आपको यह बात पता होगी की ऐसे वेबसाइट के लिंक कुछ समय बाद बदलते रहते है यह कभी भी एक URL Address पर स्थिर नही रहते. ऐसे में लोगो को Filmywap वेबसाइट खोजने में भी काफी दिक्कत आती है. Filmywap अपने वेबसाइट का लिंक इसलिए बदलते है ताकि उनकी वेबसाइट अनब्लॉक हो जाये. जब भी सरकार को किसी पायरेटेड वेबसाइट का पता चलता है वह टेलिकॉम कंपनी को इसे बंद करने के निर्देश देती है. टेलिकॉम कंपनी अगर किसी वेबसाइट को बंद कर देती है तो आप उस वेबसाइट को नही खोल सकते. इस समस्या का समाधान करने के लिए Filmywap कुछ समय बाद अपना वेबसाइट एड्रेस बदल लेते है. अब लोगो को दिक्कत यह आती है की उन्हें वेबसाइट का लेटेस्ट लिंक मालूम नही होता जिस कारण से वह Filmywap नही चला पाते. अगर आप Filmywap का लेटेस्ट लिंक पता करना चाहते है तो Lumendatabase में Filmywap लिख कर सर्च करे. Lumendatabase उन सभी वेबसाइट की सूचि अपने पास रखता है जो कॉपीराइट का उल्लंघन करते है. Filmywap भी कॉपीराइट का उल्लंघन करने के लिए जाना जाता है और जब भी कोई नयी फिल्म रिलीज़ होती है तो कॉपीराइट उल्लंघन के कारण उस पेज को गूगल से हटा कर Lumendatabase में डाल दिया जाता है तो आप यहाँ से उनका लेटेस्ट लिंक पता कर सकते हो. दूसरा तरीका यह भी है की आप Filmywap के Telegram चैनल को ज्वाइन कर सकते हो इससे जब भी कोई नयी मूवी आएगी आपको उसका डायरेक्ट लिंक टेलीग्राम पर ही मिल जायेगा.

Filmywap Telegram Channel

अगर आप भी Filmywap से मूवी डाउनलोड करते हो तो आपको यह जरुर पता होना चाहिए की यह एक पायरेटेड वेबसाइट है. पायरेटेड वेबसाइट से मेरा मतलब यह है की Filmywap पर जितने भी Movies और Shows उपलब्ध है वह गैरकानूनी तरीके से अपलोड किये गये है. यह गैरकानूनी इसलिए है क्यूंकि इस वेबसाइट पर जितने भी मूवीज और शोज मोजूद है वह बिना कॉपीराइट ख़रीदे अपलोड किये गये है. जब कोई वेबसाइट या स्ट्रीमिंग एप्लीकेशन किसी मूवी को अपलोड करना चाहते है तो उसके पहले उन्हें कॉपीराइट खरीदना होता है अगर बिना कॉपीराइट ख़रीदे ही मूवी अपलोड किया जाता है तो उन्हें जेल भी हो सकती है. सिर्फ Filmywap ही नही अगर कोई व्यक्ति इस वेबसाइट से कुछ डाउनलोड करता हुआ पकड़ा जाता है तो उसे भी जुर्माने के साथ जेल भी हो सकती है.

[table id=8 /]

Filmywap Content, Quality & Format:

Filmywap पायरेटेड मूवीज के लिए इंडिया में सबसे ज्यादा चर्चे में होती है. इस वेबसाइट पर आपको Latest HD Bollywood, Hollywood, South Indian Hindi Dubbed और TV Series आसानी से मिल जाती है. Filmywap पर आप HD क्वालिटी में किसी भी मूवी को डाउनलोड कर सकते हो और इनके काफी फॉर्मेट भी उपलब्ध होते है DVDRip, BRRip, HDRip, CAMRip, HDTC, WEB DL, BluRay आदि. Filmywap पर मूवी रिलीज़ होने के अगले दिन ही डाउनलोड के लिए आ जाता है और यही इनकी सबसे ख़ास बात है. Filmywap किसी भी नयी मूवी को चुराने के लिए मूवी थिएटर का सहारा लेते है और वहां से मूवी रिकॉर्ड करके अगले दिन ही अपलोड कर दिया जाता है. मूवी रिलीज़ होने के 2 महीने बाद ज्यादातर वह Distributor द्वारा Officially रिलीज़ किया जाता है TV, Bluray Disc या किसी स्ट्रीमिंग सर्विस पर जैसे की Netflix, Amazon Prime या Hotstar. Officially रिलीज़ होने के बाद आप उस मूवी को Filmywap पर Original Print में देख सकते हो जो बिलकुल साफ़ होता है.

Filmywap Copyright Issue:

Filmywap वेबसाइट को सरकार निर्देश द्वारा बहुत बार ब्लाक किया जा चूका है लेकिन फिर भी इस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड किया जा सकता है. वास्तव में होता यह है की जब भी टेलिकॉम कंपनी को सरकार के तरफ से ऐसी वेबसाइट को ब्लाक करने का नोटिस जाता है तो उन्हें यह करना पड़ता है. Filmywap भी कॉपीराइट कंटेंट के वजह से बहुत बार ब्लाक किया गया है लेकिन इस वेबसाइट के जो एडमिन है वो हर बार डोमेन बदल देते है जिससे इनका वेबसाइट अनब्लॉक हो जाता है. Filmywap अगर आपके इन्टरनेट प्रोवाइडर ने बंद कर रखा है तो एक और तरीका यह है की VPN का इस्तेमाल आप कर सकते हो. VPN से आप अपनी IP Address किसी दुसरे देश से बदल सकते हो जहा इस वेबसाइट को ब्लाक नहीं किया गया और आसानी से मूवी डाउनलोड कर सकते हो.

Filmywap Earning Source:

Filmywap जैसे पायरेटेड वेबसाइट को चलाना काफी मुश्किल का काम माना जाता है क्यूंकि एक तो यह गैरकानूनी है ऊपर से मूवी अपलोड करने के लिए किसी अच्छे होस्टिंग की जरुरत पड़ती है जहा स्टोरेज साइज़ भी ज्यादा हो. ऐसे में Filmywap को सुचारू रूप से चलाने के लिए बड़ी टीम की आवश्यकता पड़ती है जिसमे काफी खर्चा भी आता है. अब आप जरुर सोच रहे होंगे की Filmywap पैसे कैसे कमाते होंगे ? ऐसे वेबसाइट सिर्फ एड्स दिखा कर पैसा कमा पाते है इसलिए आपने भी बहुत बार एक चीज नोटिस किया होगा की इस वेबसाइट पर हर सेकंड एड्स दिखाई देते है. Filmywap पर आपको ज्यादातर Pop Up Ads दिखाई देते है जिसे हटाने में भी काफी दिक्कत होती है और बार-बार Back Button का सहारा लेना पड़ता है. कितने बार आपको इस वेबसाइट पर Malicious और Adult Ads भी दिखाई देते है जो की इनके कमाई का मुख्य स्त्रोत माना जाता है. इसके साथ वह Download Links में भी Ads का इस्तेमाल करते है जो की इनकी इनकम को दुगना कर देता है.

Filmywap Without Registration:

Filmywap से मूवी डाउनलोड करने के लिए आपको किसी तरह की Registration/Sign Up नही करना पड़ता. आपको बस इनके वेबसाइट पर जाना है और जिस भी मूवी को देखना चाहते हो उसका नाम सर्च बॉक्स में लिखे. अगर कोई मूवी हाल ही में रिलीज़ हुई होगी तो Homepage पर ही मिल जायेगा और पुरानी मूवी के लिए सर्च बॉक्स में लिख कर सर्च कर सकते हो. Filmywap पर किसी भी मूवी के डाउनलोड पेज पर जाते हो तो वहा आपको मूवी का Release Date, Language, Genre, Star Cast, User Rating और मूवी किस बारे में उसकी जानकारी भी मिल जाती है. मूवी की क्वालिटी कितनी साफ़ है यह देखने के लिए आप डाउनलोड पेज से ही Sample Video डाउनलोड कर सकते हो जिसमे मूवी के 1-2 मिनट का सीन होता है.

Disclaimer: This content is for reference purpose only and Hindi Yaar claims no ownership of this content. Our Website does not support or promote piracy in any manner.

Final Words:

तो दोस्तों आज हमने इस पोस्ट में Filmywap वेबसाइट के बारे में जाना जहा से आप Latest HD Bollywood, Hollywood, South Indian Hindi Dubbed Movies Download कर सकते हो. Filmywap पर यह पोस्ट सिर्फ आपके जानकारी के लिए लिखी गयी है हम पायरेसी के बिलकुल खिलाफ है और आपको भी यहीं सलाह देते है की पायरेटेड वेबसाइट से कभी भी कुछ डाउनलोड न करे. अगर आपको कोई मूवी देखनी हो तो आप उसे Netflix, Amazon Prime या Hotstar पर देख सकते हो क्यूंकि इनके पास हर कंटेंट का कॉपीराइट मोजूद होता है. अगर आपको हमारा यह पोस्ट पसंद आया हो तो शेयर जरुर करे.