Khatrimaza – Latest HD Bollywood, Hollywood Hindi Movie Download

0

Khatrimaza यह एक ऐसा नाम है जो एंटरटेनमेंट की दुनिया में हर कोई जानता है. Khatrimaza का नाम आप में से बहुत से लोगो को पहले से पता होगा अगर किसी को नहीं पता तो हमारे इस पोस्ट को पढ़े. इस पोस्ट में हम आज Khatrimaza वेबसाइट के बारे में जानेंगे की यह किस काम के लिए इतना जाना जाता है. Khatrimaza कोई आम वेबसाइट नहीं है इस वेबसाइट से आप हर तरह के मूवीज फ्री में डाउनलोड कर सकते हो जैसे की Bollywood, Hollywood, Tamil, Telugu, Kannada, Punjabi, Hindi Dubbed Movies भी आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है. चलिए Khatrimaza वेबसाइट के बारे में पूरी जानकारी हासिल करते है और जानते है यह किस तरह उपयोगी होने के साथ नुकसान का कारण भी है.

khatrimaza

Khatrimaza – Latest HD Bollywood, Hollywood Hindi Movie Download:

Khatrimaza सिर्फ एक नाम नहीं है अब यह एक पहचान बन चुकी है. अगर किसी को भी Latest Bollywood, Hollywood, Tamil, Telugu, Kannada, Punjabi, Hindi Dubbed Movies डाउनलोड करना हो तो वह Khatrimaza वेबसाइट के मदद से आसानी से कर सकता है. Khatrimaza से फ्री मूवी डाउनलोड करने के साथ आप इससे Anime और Web Series भी डाउनलोड कर सकते हो जो सिर्फ Amazon Prime, Netflix, Altbalaji व Hotstar पर ही उपलब्ध होते है. Khatrimaza उन लोगो के बीच काफी चर्चित है जो बिना पैसे खर्च किये एंटरटेनमेंट का लुफ्त घर बैठे उठाना चाहते है. Khatrimaza किसी आम आदमी के लिए वरदान है वहीं फिल्म प्रोडूसर के लिए किसी शाप से कम नही.

Khatrimaza Pirated Website:

Khatrimaza उन वेबसाइट में से एक है जो फिल्म पायरेसी को बढ़ावा देते है और यह पूरी तरह से गैरकानूनी होता है ऐसा इसलिए है क्यूंकि इस वेबसाइट पर जितने भी मूवीज और वेब सीरीज है वह बिना कॉपीराइट तथा अनुमति के अपलोड किये जाते है. इस वेबसाइट पर जो भी यह मूवीज और सीरीज अपलोड करता है वह तो गुनाहगार है ही साथ में वो लोग भी है जो इस वेबसाइट से यह सब कंटेंट डाउनलोड करते है. ऐसी बात नहीं है की सरकार इसके लिए कदम नहीं उठा रही सरकार भी अपने तरफ से पूरी कोशिश कर रहे है फिल्म पायरेसी रोकने की लेकिन फिर भी ज्यादा कुछ नहीं कर पाते. ऐसा मैं इसलिए बोल रहा हूँ क्यूंकि जब भी सरकार कोई फिल्म पायरेटेड वेबसाइट को ब्लाक करती है तो वह वेबसाइट अपना डोमेन एड्रेस बदल लेते है और पुराने डोमेन को नए डोमेन के साथ जोड़ देते है. जब ऐसा होता है तो कोई व्यक्ति अगर इनकी वेबसाइट खोलता है तो नए डोमेन पर अपने आप आ जाता है जिसकी जानकारी सरकार को नहीं होती. दूसरा तरीका इनकी वेबसाइट पर जाने का यह भी है की आप अपना IP Address किसी VPN से बदल सकते हो और किसी दुसरे देश का IP Address इस्तेमाल कर सकते हो जहा यह वेबसाइट ब्लाक नहीं है.

Khatrimaza Content & Quality:

Khatrimaza अपने वेबसाइट पर हर तरह के मूवी और सीरीज अपलोड करते है आप इस वेबसाइट से इन्हें कई तरह के क्वालिटी में डाउनलोड कर सकते हो जैसे की DVDRip, BRRip, HDRip, CAMRip, HDTC, WEB DL, BluRay आदि. यह पूरी तरह से फ्री होता है आपको इसके लिए एक रुपया भी देने की जरुरत नहीं पड़ती. इस वेबसाइट से आम लोगो को तो फायदा पहुँचता है लेकिन जो मूवी प्रोडूसर होते है उनको नुकसान का सामना करना पड़ता है. क्यूंकि लोग इस वेबसाइट से फ्री में मूवी डाउनलोड कर के पहले ही देख लेते है और थिएटर मे नहीं जाते जिससे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कम हो जाता है. बहुत से लोग यह भी जानना चाहते है की Khatrimaza मूवी इतने आसानी से कैसे लीक कर देते है और इन तक यह मूवी इतने जल्दी कैसे पहुँच जाते है ? Khatrimaza की जो टीम है वह मूवी को थिएटर से रिकॉर्ड करते है फिर उसे ऑनलाइन लीक किया जाता है. यही वजह है की जितने भी नए मूवी आप Khatrimaza पर देखते हो वह CAMRip या PreDVDRIP में मोजूद होता है. जब मूवी रिलीज़ हुए 2 महीने से ऊपर हो जाते है तो ज्यादातर थिएटर से उसे हटा दिया जाता है. थिएटर से हटने के बाद उसे डिजिटल रिलीज़ किया जाता है और फिर टेलीविज़न पर टेलीकास्ट होता है. जब यह डिजिटल या टेलीविज़न पर रिलीज़ होता है तो इसके Original Print को आसानी से किसी ख़ास सॉफ्टवेर की मदद से एनकोड किया जाता है. अब यह मूवी BRRip या HDRip में उपलब्ध हो जाती है और Khatrimaza से डाउनलोड किया जा सकता है.

Khatrimaza Website Link:

Khatrimaza एक पायरेटेड वेबसाइट है जिस वजह से इन्हें बहुत बार टेलिकॉम कंपनी ब्लाक कर चुके है. इसलिए इन्हें अपने वेबसाइट लिंक को बदलना पड़ता है अनब्लॉक करने के लिए. आपको नीचे Khatrimaza के Subsidiary Website के लिंक्स मिल जायेंगे जो Khatrimaza की टीम द्वारा ही संचालित किया जाता है.

khatrimaza.bluekhatrimaza.info
khatrimaza.buzzkhatrimaza.tv
khatrimaza.orgkhatrimaza.pro
khatrimaza.comkhatrimaza.best
khatrimaza.inkhatrimaza.co.in
khatrimaza.netkhatrimaza.news
khatrimaza.cokhatrimaza.vip

Khatrimaza Earning Source:

Khatrimaza जैसे पायरेटेड वेबसाइट का मुख्य उद्देश्य लोगो को फ्री में मूवी डाउनलोड करवाना और पैसा कमाना होता है. जब आप इनके वेबसाइट पर जाते हो तो कई तरह के एड्स दिखाई देते है जिसमे Pop Up एड्स काफी आम है. आपको हर पेज और लिंक पर क्लिक करते ही एड्स दिखाई देता है और उन एड्स को दिखाकर जो भी पैसा Khatrimaza कमाते है उन्हीं पैसो से यह अपनी वेबसाइट को बिना किसी दिक्कत के चला पाते है. इससे आम लोगो का और Khatrimaza दोनों को फायदा होता है क्यूंकि आम लोग फ्री में मूवी डाउनलोड कर पाते है और Khatrimaza को उनके मेहनत का पैसा भी मिल जाता है लेकिन नुकसान मूवी प्रोडूसर को उठाना पड़ता है.

Khatrimaza Without Registration:

Khatrimaza वेबसाइट की सबसे अच्छी बात यह है की इस वेबसाइट पर कुछ भी डाउनलोड करने के लिए आपको किसी तरह के अकाउंट बनाने की जरुरत नही पड़ती. यह वेबसाइट पूरी तरह से फ्री है और आप से किसी तरह की कोई आईडी या फ़ोन नंबर नही पूछी जाती. इस वेबसाइट के होमपेज पर आपको सभी नए Bollywood, Hollywood, Tamil, Telugu, Kannada, Punjabi मूवी देखने को मिल जाते है. अगर कोई मूवी पुरानी हो चुकी है और आपको वह मूवी डाउनलोड करनी हो तो सर्च बॉक्स में उस मूवी का नाम सर्च करके डाउनलोड कर सकते हो. मूवी के डाउनलोड पेज पर आपको उस मूवी का IMDB Rating, Movie Type, Running Time, Director, Release Date, Language, Movie Story सभी की जानकारी मिल जाती है.

Disclaimer: This content is for reference purpose only and Hindi Yaar claims no ownership of this content. Our Website does not support or promote piracy in any manner.

Final Words:

तो दोस्तों आज हमने इस पोस्ट में Khatrimaza वेबसाइट के बारे में जाना की इस वेबसाइट से आप Bollywood, Hollywood, Tamil, Telugu, Kannada, Punjabi, Hindi Dubbed Movies आसानी से डाउनलोड कर सकते हो. Khatrimaza के ऊपर पोस्ट लिखने का मेरा मकसद आप लोगो को सिर्फ जानकारी देना था मैं बिलकुल भी पायरेसी को सपोर्ट नहीं करता. आप लोगो को भी यहीं सलाह दूंगा की पायरेटेड वेबसाइट से मूवी डाउनलोड न करे. मूवी देखने के लिए आप Amazon Prime या Netflix का इस्तेमाल कर सकते हो क्यूंकि इनके पास मूवी, सीरीज का पूरा कॉपीराइट होता है. अगर आपको हमारा यह पोस्ट पसंद आया हो तो शेयर जरुर करे.