Mobile Phone Hack Kaise Kare ? आसान तरीका

0

क्या आप जानना चाहते है की Mobile Phone Hack Kaise Kare ? आज हम इस पोस्ट में मोबाइल फ़ोन हैक करने का सबसे आसान तरीका जानेंगे. अगर आप किसी व्यक्ति के मोबाइल पर पूरी निगरानी रखना चाहते है तो आपको हमारा यह पोस्ट जरुर पढ़ना चाहिए. इस पोस्ट में बताये तरीके से आप एक मिनट में किसी के भी मोबाइल का पूरा डाटा हासिल कर सकते हो और इस काम के लिए आपको हैकिंग की जानकारी होना भी आवश्यक नही है. आपको मैं इस पोस्ट में दो तरीके बताऊंगा जिसकी मदद से आप किसी का भी मोबाइल फ़ोन हैक कर सकते हो तो चलिए जानते है फ़ोन हैक कैसे करे.

phone hack

एंड्राइड फ़ोन एक ऐसा डिवाइस है जिस पर अपना पूरा नियंत्रण पाना बहुत मुश्किल है वह भी तब जब आपको हैकिंग की जानकारी बिलकुल न हो. मोबाइल हैक करना कोई मामूली बात नही है और मोबाइल को बिना हाथ लगाये हैक करना तो लगभग नामुमकिन है इसलिए आप जिस भी मोबाइल को हैक करना चाहते हो वह आपके हाथ में कम से कम पांच मिनट के लिए तो होना ही चाहिए.

जब आप किसी का फ़ोन हैक करने में सफल हो जाते हो तो उसके फ़ोन में होने वाली सभी एक्टिविटी की जानकारी आपको मिलती रहती है. उदहारण के लिए अगर आप Whatsapp, Facebook, Call Logs, Call Recording, Browser History, GPS जैसे जरुरी डाटा हैक करना चाहते हो तो यह पोस्ट आपको जरुर पढ़ना चाहिए. इस पोस्ट में हर स्टेप को काफी सरल तरीके से समझाने की कोशिश की गयी है अगर किसी को हैकिंग की जानकारी नही भी होगी तब भी वह इसे आसानी से कर सकते है.

पोस्ट शुरू करने से पहले मैं आपको बताना चाहूँगा की पोस्ट का मकसद किसी गैरकानूनी तरीके को बढ़ावा देना नही है. यह पोस्ट सिर्फ आपके ज्ञान के लिए लिखा जा रहा है ताकि आप भी जान सके किस तरह से किसी फोन को हैक किया जा सकता है. अगर आप इस पोस्ट में दी गयी जानकारी का इस्तेमाल किसी गलत काम में करते हो तो यह आपकी जिम्मेदारी होगी.

Mobile Phone Hack Kaise Kare ? आसान तरीका:

इस पोस्ट में आपको फ़ोन हैक करने के दो तरीके बताये जा रहे है. पहला तरीका फ्री नही है इसे करने के लिए पैसे देने होते है लेकिन इस तरीके की यह ख़ास बात है की यह जिस भी फ़ोन में करते हो उस फ़ोन के मालिक को इसका पता नही चलता. दूसरा तरीका बिलकुल फ्री है लेकिन इसकी एक दिक्कत है की यह आसानी से पकड़ में आ जाता है. इसलिए अब अपने सुविधा के हिसाब से आपको दोनों में से जो भी तरीका आये उसे कर सकते हो.

Spy Apps:

इंटरनेट पर बहुत से Spy एप्प्स है जिसके मदद से आप किसी भी फ़ोन को आसानी से हैक कर सकते हो. सबसे पहले हमारा यह जानना जरुरी है की Spy एप्प्स क्या होते है और यह किस तरह से काम करते है. Spy एप्प एक तरह का मोबाइल एप्लीकेशन है और यह एप्लीकेशन जिस भी मोबाइल में इनस्टॉल होगा उस पर इसकी पूरी निगरानी रहती है. अगर आप किसी के फ़ोन को हैक करना चाहते है तो कुछ समय के लिए उनका फ़ोन अपने पास रखे और उसमे Spy एप्लीकेशन छुपके से इनस्टॉल कर दे. जब आप Spy एप्प फ़ोन में इनस्टॉल कर देते हो तब लगभग आपका काम पूरा हो जाता है. अब आप जिस भी कंपनी का Spy एप्लीकेशन इस्तेमाल कर रहे हो उनकी वेबसाइट पर जाये और अपना अकाउंट लोग इन करे. अकाउंट लोग इन करने के बाद अपने स्क्रीन पर आप फ़ोन का सभी प्राइवेट डाटा देख सकते हो जैसे की Whatsapp, Facebook, Instagram, Snapchat, Call Logs, Call Recording, Browser History, GPS, Inbox, Videos, Photos, Contacts आदि.

Spy एप्लीकेशन बिलकुल भी फ्री नही होते है इन्हें इस्तेमाल करने के लिए आपको इनका Premium Plan लेना होता है. शुरू में Trial के लिए आपको कुछ दिन फ्री में मिल सकता है लेकिन Trial समाप्त होने के बाद आपको पैसे देने होते है. यह Spy एप्लीकेशन पर निर्भर करता है की वह आप से कितना चार्ज करते है एक अनुमान के हिसाब से बताया जाये तो यह महीने के एक हज़ार से तीन हज़ार के आस पास हो सकता है. अगर आप एक साथ पुरे साल के लिए Premium Plan लेते हो तो आपको इसमें थोड़ा डिस्काउंट मिल जाता है.

Spy एप्लीकेशन तभी काम करते है जब फ़ोन में इंटरनेट कनेक्शन उपलब्ध हो. जब आप फ़ोन में Spy एप्लीकेशन इनस्टॉल करते हो तो फ़ोन के प्राइवेट डाटा को सर्वर तक पहुँचाने के लिए इंटरनेट की जरुरत पड़ती है. अगर इंटरनेट की सुविधा फ़ोन में नही होगी तो Spy एप्लीकेशन आप तक किसी जानकारी को पहुँचाने में असमर्थ होगा.

Spy एप्लीकेशन की एक ख़ास बात होती है की फ़ोन में इनस्टॉल होने के बाद आप इसे आसानी से Hide कर सकते हो ताकि किसी को इसके बारे में पता न चले. फ़ोन में Spy एप्लीकेशन कैसे Install करना है और इसे कैसे Hide करना है इसकी पूरी जानकारी आपको कंपनी वेबसाइट पर मिल जाती है. हर Spy एप्लीकेशन को इनस्टॉल करने का तरीका अलग होता है इसलिए मैं आपको यही सलाह दूंगा की आप इनकी वेबसाइट पर इस बारे में पढ़े. नीचे हम कुछ Spy एप्लीकेशन के बारे में जानेंगे जिसकी मदद से आप किसी भी फ़ोन को हैक कर सकते हो.

ऊपर बताये किसी भी एप्लीकेशन की मदद से आप फ़ोन हैक कर सकते हो. आप जिस भी नाम पर क्लिक करते हो वह आपको उस एप्लीकेशन की वेबसाइट पर ले जाता है. आपको उस वेबसाइट पर अपना अकाउंट बनाना होगा और वही से Android या iOS के लिए आप Spy एप्प डाउनलोड कर सकते हो. Monthly Plan की जानकारी और Installation Guide आपको वेबसाइट पर ही मिल जाएगी. जब आप Spy एप्प फ़ोन में इनस्टॉल करने में सक्षम हो जाते हो तो इनकी वेबसाइट पर लोग इन करके फ़ोन का सभी डाटा आसानी से प्राप्त कर सकते हो.

AirDroid Application:

अभी जो तरीका हमने ऊपर जाना उसे इस्तेमाल करने के लिए हमें पैसे देने होते है लेकिन अब जो तरीका हम जानेंगे वह बिलकुल फ्री होगा. लेकिन याद रहे इस तरीके से किसी को भी पता चल जायेगा की उनके फ़ोन में इस एप्लीकेशन को इनस्टॉल किया गया है और आप इसे Hide भी नही कर सकते.

1) सबसे पहले प्ले स्टोर से उस फ़ोन में AirDroid एप्लीकेशन इनस्टॉल करे जिसे आप हैक करना चाहते है.

Download Now

2) एप्लीकेशन इनस्टॉल होने के बाद उसमे नया अकाउंट Sign Up करे.

phone hack

3) आपके ईमेल पर OTP आया होगा उसे वेरीफाई करे.

4) आपका अकाउंट तैयार हो जायेगा. अगर इस एप्लीकेशन के सभी Features आप इस्तेमाल करना चाहते है तो OK बटन पर क्लिक करके सभी जरुरी Permission Allow करे.

phone hack

5) अब आपको web.airdroid.com पर जाना है और अपना अकाउंट लोग इन करे.

phone hack

6) अब आप फ़ोन का File Manager, Videos, Photos, Apps, Contacts, Music, Call Logs, Message, Notification, Live Camera View सब कुछ देख सकते हो.

7) आप जिस फ़ोन को हैक करना चाह रहे हो उसमे इंटरनेट उपलब्ध होना चाहिए तभी सर्वर से कनेक्ट हो सकता है और आप दूर बैठे भी फ़ोन के सभी डाटा चेक कर सकते हो.

Final Words:

तो दोस्तों आज हमने इस पोस्ट में जाना की Mobile Phone Hack Kaise Kare और फ़ोन हैक करने के दो तरीके इस पोस्ट में जाना. अगर आप बड़ी सफाई से किसी का फ़ोन हैक करना चाहते है तो Spy एप्लीकेशन के मदद से कर सकते हो लेकिन इसके लिए आपको हर महीने पैसे भी देने होते है. अगर आप किसी का फ़ोन सिर्फ कुछ समय के लिए हैक करना चाहते है तो AirDroid एप्लीकेशन से कर सकते हो लेकिन इसकी दिक्कत यह है की इसे फ़ोन में Hide नही किया जा सकता जिस वजह से यह आसानी से पकड़ में आ जाता है. अगर आपको हमारा यह पोस्ट फ़ोन हैक कैसे करे पसंद आया हो तो शेयर जरुर करे.